Friends, we all are connected with each other in a way that we stick with our girlfriend like favicol. Whatsapp is a medium that can give love to all of us and can share our love with others. Today we have brought you the unique Best Whatsapp Love Status to make your heart happy, and you should share these statuses with your friends. When we ever get angry, then we do not do anything and then we see mobile, whatsapp and Facebook, and remember some of our Cute Girlfriend & Frnds. So we are bring Best Collection Of Whatsapp Status, Good Whatsapp Love Statuses, & Much more. Also Search:- Whatsapp Love Sms 

Best Whatsapp Love Status
Best Whatsapp Love Status


Best Whatsapp Love Status

अगर ये झूठ है की तुम मेरे हो, तो यकीन मानो सच मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता 

अपनी ईन नशीली निगाहों को जरा झुका दीजिए जनाब, मेरे मजहब में नशा हराम है

हर कोई पूछता है, करते क्या हो तुम- जेसे मोहब्बत कोई काम ही नहीं

क्यो ना गुरूर करू मै अपने आप पे मुझे उसने चाहा जिसके चाहने वाले हजारो थे

प्यार अगर सच्चा हो तो कभी नहीं बदलता न वक़्त के साथ न हालात के साथ 

मेरे इस दिल को तुम ही रख लो, बड़ी फ़िक्र रहती है इसे तुम्हारी

सुनो, कौन हो तुम मेरे जो आदत बन गए हो 

मैं जब भी टूटता हूँ तो तुझे ढूंढता हूँ, तु हमेशा कहती थी ना कि हम एक है 

रोज नया दर्द, रोज नयी तकलीफ, ना जाने कब ऐलान होगा कि मर गए है हम 

आंसुओ का कोई वजन नहीं होता दोस्त, पर न जाने इनके गिर जाने से मन हल्का क्युँ हो जाता है

Best Whatsapp Love Status | Whatsapp Love Status
Best 50+ Whatsapp Love Status - व्हाट्सएप लव स्टेटस

{Best 50 } Whatsapp Love Status

मुझे क्या डराएगा मौत का मंज़र, हमने तो जन्म ही कातिलो की बस्ती में लिया हैं

रुतबा तो खामोशियो का होता है साहिब अल्फाजो का क्या है वो तो मुकर जाते है हालत देख कर

वो हमारी हैसियत पूछते है, उनकी शख्सियत बिक जाए इतनी हैसियत है

आँखों की झील से दो कतरे क्या निकल पड़े मेरे सारे दुश्मन ख़ुशी से उछल पड़े

खुद को कभी माफ़ नहीं कर पाओगे, जिस दिन जिंदगी में हमारी कमी पाओगे

दुख तो अपने ही देते हैं वरना गैरों को कैसे पता की हमें तकलीफ किस बात से होती है

लोग कहते है की इश्क़ एक बार होता हैं लेकिन में जब भी उसे देखता हूँ मुझे इश्क़ हर बार होता है

मेरी आँखों में आँसू नहीं, बस कुछ “नमी” है, वजह तू नहीं, तेरी ये “कमी” है

काश तेरी याद़ों का खज़ाना बेच पाते हम, हमारी भी गिनती आज अमीरों में होती

हम मोहब्बत कर के गुनहगार हो गये, पहले फूल थे अब खाक हो गये

Whatsapp Love - Status | Whatsapp Cute Love Status
Whatsapp Best Love Status - व्हाट्सएप लव स्टेटस

Best Whatsapp Cute Love Status

तुम तो दूर रहकर सताते हो मगर, वो यादें पास आकर रुलाया करती हैं

हमने माँगा था साथ जिसका, वो उम्र भर की जुदाई का ग़म दे गया

तुम बदलो तो मजबूरियाँ हैं बहुत, हम बदलें तो बेवफा हो गये

हर बार दिल से एक ही पैगाम आता है, ज़ुबान खोलू तो तुम्हारा ही नाम आता है

कभी फुर्सत मिले तो सोचना जरूर, एक लापरवाह लड़का क्यों तेरी परवाह करता था

वक़्त अच्छा हो तो आप की ग़लती भी मज़ाक लगती है ओर वक़्त खराब हो तो मज़ाक भी ग़लती बन जाती हैं

कमाल का जिगर रखते है कुछ लोग, दर्द पढ़ते है और आह तक नहीं करते

यूँ तो हादसों में गुजरी है हमारी ज़िंदगी, हादसा ये भी कम नहीं कि हमें मौत ना मिली

दिल से खेलना तो हमे भी आता है, लेकिन जिस खेल मे खिलौना टूट जाए वो खेल हमे पसंद नही

तेरी मजबूरियां भी होगी चलो मान लेते हैं, मगर तेरा वादा भी था मुझे याद रखने का

Dude, If you love someone and want to express your love to him and want to hear your heart voice. So today's Best Whatspop Love Status Collection Special is for you. In our blog, you will also be able to read Whatsapp SMS, so that you can tell your friends by putting status on your Whatsapp Status Update.  Best Collection Of Whatsapp Love Status | Whatsapp Cute Love Status | Whatsapp Love Statues


Best Whatsapp Cute Love Status
50+ Best Whatsapp Love Status 


Best 50+ Whatsapp Love Status :

मुझें छोड़कर वो खुश हैं, तो शिकायत कैसी, अब मैं उन्हें खुश भी न देखूं तो मोहब्बत कैसी

वो अक्सर मुझसे पूछा करती थी, तुम मुझे कभी छोड़ कर तो नहीं जाओगे, काश मैंने भी पूछ लिया होता

दिल तोड़ के जाने मे जो मज़ा तुझे आता है, बस ये देखकर ही मेरा दिल भर आता है

तुम से बिछड के फर्क बस इतना हुआ, तेरा गया कुछ नहीँ और मेरा रहा कुछ नहीँ

तैरना तो आता था हमे मोहब्बत के समंदर में लेकिन, जब उसने हाथ ही नही पकड़ा तो डूब जाना अच्छा लगा

शाम भी उसके जैसी होगी, जाने वो कैसी होगी, में भी यहा पर रोता हूँ, खुद भी शायद रोती होगी

  • Best Whatsapp Love Status
  • {Best 50 } Whatsapp Love Status
  • Best Whatsapp Cute Love Status