Hello friends, here you can read the Best Whatsapp SMS. We update this page regularly, so that you can see the latest status every day. We have brought you a very beautiful collection of Whatsap Attitude Sms-Status, so that you can show your attitude to anyone with your Whatsap Attitude SMS. You can also tell your inner love story to your lover through these Whatsapp Love SMS. In today's post we have brought good whatsapp status, SMS for you. Also Search - Best 50+ Whatsapp Love Status

Best Whatsapp Sms, Whatsapp Love Sms, Whatsapp Attitude Sms
Whatsapp Sms

100+ [BEST] Whatsapp Sms

छुपे छुपे से रहते हैं सरेआम नहीं हुआ करते,
कुछ रिश्ते बस एहसास होते हैं उनके नाम नहीं हुआ करते..

मेरे लफ्ज़ फ़ीके पड़ गए तेरी एक अदा के सामने,
मैं तुझे ख़ुदा कह गया अपने ख़ुदा के सामने

टुकडे पडे थे राह में किसी हसीना की तस्वीर के,
लगता है कि कोई दिवाना आज बहुत रोया होगा

सख़्त हाथों से भी छूट जाती हैं कभी कभी उँगलियाँ,
रिश्ते ज़ोर से नही तमीज़ से थामने चाहिए

आईना आज फिर रिशवत लेता पकडा गया,
दिल में दर्द था ओर चेहरा हंसता हुआ पकडा गया

जिनके पास अपने है वो अपनों से झगड़ते हैं,
नहीं जिनका कोई अपना वो अपनों को तरसते है

वो मेरी न हुई तो इसमें हैरत की कोई बात नही,
क्योँकि शेर से दिल लगाये बकरी की इतनी औकात नही

कौन कहता है प्यार एक बार होता है,
अगर दिल बेशर्म हो तो बार बार होता है 

उल्फत नहीं नफ़रत ही सही
चलो कुछ तो है जो उसे दिल से था

आप ही अपनी जफ़ाओं पर अगर गौर करें तो इनायत होगी
अगर हम अर्ज़ करेंगे तो आप को शिकायत होगी

Best Whatsapp Love Sms
Best Whatsapp Love Sms

Best Whatsapp Love Sms

टूट ही जाती मेरा हशर-ए-ज़िन्दगी देख कर
अच्छा है मेरे हाल की मेरी माँ को खबर नहीं

वो खत वो तस्वीरें वो मोहब्बत के फ़साने आखिर किधर गए
वो गुलिस्तां वो फूल वो चोरी का मिलना वो बेखुदी के ज़माने किधर गए

बहुत सी हसरतों का रोज़ क़तल करता हूँ
दो वक़्त की रोटी ने मुझे एक गुनाहगार बना दिया

मुझ से मेरी वफाओं का गिला करता है
वो शख़्स जो आईने में मिला करता है

अगर पता होता कि कल रात तुम आओगी खवाबो में मेरे
तो तेरी कसम अपनी पलकों में गुलाब की पंखुड़ियां सजा क सोता

दिल के बाजार में दौलत नहीं देखी जाती 
प्यार हो जाये तो सूरत नहीं देखी जाती
एक ही इंसान पर लुटा दो सब कुछ क्योंकि
पसंद हो चीज़ तो कीमत नहीं देखी जाती

प्यार हमने किया है प्यार तुमने किया है 
यार फिर इम्तिहान क्यों ज़माने ने लिया है 

हाल-ए-दिल ए दिलबर हम तुझे कैसे कहें
जो दर्द है दिल में उसे कैसे सहें
रोने से तेरी तस्वीर कहीं मिट न जाये पर
जब दर्द है दिल में तो अश्क कैसे न बहें

ज़ुल्फ़ों में तेरी है मेरी जन्नत बसी
हर गम को छुपा लेती है तेरी ये दिलकश हंसी
मेरी हर याद में तेरी सूरत है बसी
जो तुम मिल जाओ तो मेरी दुनिया में आ जाये दिलकशी

आंसू है आँखों में पर बह नहीं सकते
दुनिया वालो से डरते हैं इसलिए कुछ कह नहीं सकते
पर ये तो आप भी समझते होंगे की 
हम आपके बिना रह नहीं सकते

Best Whatsapp Attitude Sms
Whatsapp Attitude Sms

Whatsapp Attitude Sms

ना देख मेरी आँखों में मेरी आँखो मे वो नशा है
जो किसी को भी उलझन मे डाल दे

अरे पगली तुम क्या देखेगी मेरा Attitude
मेरा Attitude जिओ के ४ग स्पीड से भी ज्यादा तेज है

अरे पगली एक हफ्ते मे डॉक्टर जिंतना बाप चेक नहीं करता 
जितना एक दिन मे तू मेरा डीप चेक करती हो

कौन कहता है की पैसा से सब कुछ खरीद सकते है
दम है तो टूटे हुए विश्वास  को खरीद के बतओ

मेरी खामोसी को मेरी कमजोरी मत समझ यह बेवफा
क्यों की गुमान समंदर की खौफ लाता है

क्या बात है तुम गर्दन झुकाने की बात करते हो
और हम उठे हुए गर्दन को मंदिर के प्रसाद मै बॉट दिया करते है

मेरी हिम्मत को परखने की कोशिश मत करना
क्यों की मै हवाओ की रुख भी बदल देता हु

मेरी गलतियां मुझसे कहो न कि किसी और से
क्यों की उससे मै ही सुधर सकता हु न की कोइ और

अरे सुन पगली लोग मेरे फोटो देख कर इतना Exited हो जाते है 
की लिखे पहले करे या शेयर पहले करे

हम आज भी इतना अपनी हुनर मे
दम रखते है की होश उड़ जाते है
हम जब भी महफिल मे कदम रखते है

Whatsapp Best Love Sms | Whatsapp Sms Attitude
Whatsapp Best Sms

In today's post we have shared the Whatsapp Sms for you. If you liked this post, please share it with your friends & also your girlfriend. we share our emotions So that someone understands our emotions & Whatsapp Sms-Status is a great way to share our Feelings with anyone Best Whatsapp SmsWhatsapp Love Sms | Whatsapp Attitude Sms