Given below we have done this collection very well with Good Whatsapp Status. Pics of some Good Whatsapp Statuses have also been created, which you can set as a DP in your profile picture. This Best Good Whatsapp Status will make your Pics even more cool. After this collection of the Best Whatsapp Status, some status have made quite a few changes, because every time you get to see the old Status you will also become bore. That's why we are always trying to get you Unique Good Status For WhatsApp. Let's see ...


Good Whatsapp Status - Love | Attitude
Good Whatsapp Status - Love | Attitude


Good Whatsapp Status

जो भी आता है उसे Drawing Room से लौटा देता हूँ दिल के Bedroom में तेरे सिवा किसी को आने नहीं देता हूँ

सुनो तुम नकाब में निकला करो अपने घर से तुम्हें देखता हूँ तो जज्बातों पे काबू नहीं रहता

अच्छा किया बुरा किया क्या सोचना दिल तुझे दिया तो दिया

मैं सबको यूँ जला आया हूँ तू मेरी GF है बता आया हूँ

ये किस नज़ाकत से तुमने चलाया है खंज़र ना जिगर के आर है ना जिगर के पार है

इस हिज्र में तन्हा मैं ही नहीं हुआ हूँ मुझसे बिछड़ के वो भी अधुरा – सा है

मैं तुझसे चाहे कितना भी दूर  रहा हूँ मगर दिल में इक धड़कन तेरे नाम से धड़कती रही है

मैं दर्द के पहलू में ही पला बड़ा हूँ तुम ज़ख्म दो भी तो  दर्द ना होगा 

याद आज फिर तुम आ रहे हो आज फिर तुम सोने नहीं दोगे ना

दरवाजे – खिड़कियाँ बंद रखता हूँ फिर भी तेरी याद चली आती है


Good Whatsapp Loving Status
Good Whatsapp Love Status

Good Whatsapp Status Love

जब अपने छोड़ जाते हैं, तभी पता लगता हैं हम उन्हें किस हद तक प्यार देते हैं

प्यार करना हे तो दिल से करो मेरे यारो, जिस्म पर तो कुत्ते मरते हे

किसी भी जगह किसी की होने का ऐहसास करना, क्या एही प्यार हैं

बस इक खुद को ना मांगना मुझसे तुम खुद के सिवा कुछ भी मांग लो

नशा काट कर अगर प्यार मिले, तो अपना शरीर को काट देता 

किस्मत तो एक बहाना हैं, सच तो ये हैं की - लोग खुद बदल जाते हैं

मैं ये जुर्म बार–बार करता रहूँगा तुमसे इश्क हज़ार बार करता रहूँगा

एक ही थी मेरी वाली, वो भी पैसे वाली हो गयी

वो आशिक़ ही क्या, जो शादी से घबराये

वापस मत आना, इस बार मैं जाने नहीं दूंग्गा

Good Attitude Whatsapp Status
Good Attitude Whatsapp Status

Good Whatsapp Status Attitude

मेरे बर्दाश्त करने का अंदाजा, तू क्या लगायेगी पगली, तेरी उम्र से ज्यादा मेरे जिस्म पर, ज़ख्मो के निशान हैं

आग लगाना मेरी फितरत में नही है, मेरी सादगी से लोग जलें तो इसमें मेरा क्या कसूर

आजकल पोस्ट पे Like Comments नहीं कर रहे हो सनम, कोई नाराज़गी है या कहीं और सिलसिले मज़बूत कर लिए है

सुन यूँ अकेली ‪#‎bazar ना जाया कर, मेरे दोस्त लोग ‪#‎call कर के पूछते है, भाई तू कहाँ है तेरी वाली यहाँ है

हम तो इतने रोमान्टिक है ऐ सनम, की हम अगर थोड़ी देर मोबाइल हाथ मै लेले, तो वो भी गरम हो जाता है

इन आँखों को जिस पल तेरा दीदार हो जाता है, दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता है

प्यार इश्क मुहब्बत हमारे लिए सब धोखेबाजी है, हमारी लाइफ में तो सिर्फ Attitude ही काफी है

हमारी शख्सियत का अंदाज़ा, तुम ये समझ के लगा लो, हम कभी उनके नहीं होते, जो हर किसी के हो जाते है

हम बसा लेंगें एक दुनिया किसी और के साथ, तेरे आगे रोयें अब इतने भी बेगैरत नहीं हैं हम

नफरत भी ऐ सनम हम हैसियत देख कर करते है, तुमसे प्यार करना तो बहुत दूर की बात है

Good New Whatsapp Status - Love | Attitude

आज उसने एक और दर्द दिया तो हमें याद आया कि दुआओं में हमने ही तो उसके सारे दर्द खुदा से माँगे थे

बहुत ही दर्द दे गया जो मुझे जरा सी खरोच लगने पे खुद रोने लग जाता था

दर्द के हवाले क्यों उल्फत का नाम लेकर आँखों से छलकते है अश्कों का जाम लेकर

अब ये न पूछना की..ये अल्फ़ाज़ कहाँ से लाता हूँ, कुछ चुराता हूँ दर्द दूसरों के कुछ अपनी सुनाता हूँ

हस्ते गाते जी रहे थे हम पता नही क्यों दिल लगा बेठे और दर्द मिल गया

खुद पूछो अपने दिल से कि मुझको भुलाना चाहता है अगर वो ” हाँ ” कह दे तो कसम से मोहब्बत छोड़ दूँगा

दिल में मोहब्बत का होना जरूरी है वर्ना याद तो रोज दुश्मन भी किया करते है

मुझें बहुत प्यारी है तुम्हारी दी हुई हर निशानी चाहें वों दिल का दर्द हो या आँखों का पानी

उम्मीद ना करो इस दुनिया से किसी से हमदर्दी की बड़े प्यार से जख्म देते हैँ शिद्दत से चाहने वाले

दिल तो सबकुछ सह कर भी चुप रहा कमबख्त, आँखो ने बयाँ कर दिया रात किस दर्द से गुजरी है